Breaking News

बांध की पाल पर नहाने के दौरान हादसा, डूबने से दो सगे भाई बहनो की मौत

Spread the love

केकडी शहर थाना क्षेत्र के जाल का खेडा में बुधवार शाम को लसाडिया बांध की पाल पर नहा रहे दो सगे भाई बहन पानी डूब गए जिससे दोनो की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जाल का खेडा निवासी मुकेश धाकड की 8 वर्षीय पुत्री वंशिका व 4 वर्षीय पुत्र अविनाश बुधवार शाम को अपनी मां के साथ गांव के पास ही स्थित लसाडिया बांध की पाल पर इसी दौरान बांध के पानी में नहा रहे दोनो भाई बहन डूब गए, दोनो भाई बहनो के डूबते देख मां ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिसके बाद मौके ग्रामीण पहुंच आए तथा ग्रामीणों ने दो भाई बहनो को पानी से बाहर निकालकर केकडी के राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां डॉक्टरो ने काफी प्रयास करने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

See also  पुलिस की ऑपरेशन वज्र प्रहार से 13 आरोपियों की गिरफ्तारी, केकड़ी में बड़ी कार्रवाई की गई

केकड़ी लोक अदालत की भावना होने लगी है फलीभूत, पति पत्नी के मध्य 6 साल पुराने विवाद में राजीनामा के बाद पत्नी पति के साथ गई

बांध की पाल पर
ग्राम जाल का खेड़ा में तालाब में डूबने के बाद उपचार के लिए लाया गया केकड़ी अस्पताल में उपचार करते परिजन

सूचना केकडी शहर थाना के एएसआई राजेन्द्र शर्मा भी अस्पताल पहुंच आए तथा परिजनो से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने दोनो भाई बहन के शव को कब्जे में लेकर राजकीय जिला चिकित्सालय के मोर्चरी घर में रखवा दिया है जहां गुरूवार को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। इधर हादसे के बाद अस्पताल के बाहर बडी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

See also  भयानक घटना: व्यवसायी ने कोर्ट परिसर में खुद को आग लगाकर किया आत्मदाह का प्रयास
मृतक दोनों भाई बहन

जाल का खेडा निवासी मनोज धाकड के दो ही पुत्र व पुत्री है दोने के हादसे में मौत हो जाने के बाद परिजनो पर दुखो का पहाड टूट पड गया तथा परिजनो का रो रोकर बुरा हो गया है। जानकारी के अनुसार मनोज धाकड के दोनो पुत्र मां के साथ बांध की तरफ गए थे इसी दरमियान मां के इधर उधर होते ही दोनो मासूम बांध के पाल पर पहुंचकर नहाने लग गए और इसी दौरान हादसा हो गया जिससे दोनो मासूम पानी में डूबए गए।

See also  महावीर प्रसाद उपाध्याय को अधिकारी के पद पर पदोन्नति, तहसीलदार के बराबर पद होगा नियुक्ति

 

 

One thought on “बांध की पाल पर नहाने के दौरान हादसा, डूबने से दो सगे भाई बहनो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *