Breaking News

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की कार्रवाईअंतर्राज्यीय ट्रेक्टर चोर गिरोह के सरगना को भरतपुर में दबोचा16 साल से फरार था 25 हजार का इनामी महेश पण्ड्या, कोटा ग्रामीण पुलिस का सौंपा

Spread the love

जयपुर 24 अप्रैल
एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने अंतर्राज्यीय ट्रेक्टर चोर गिरोह के सरगना महेश पण्ड्या पुत्र पुरुषोत्तम (44) निवासी भरना खुर्द थाना बरसाना जिला मथुरा उत्तर प्रदेश को भरतपुर से पकड़ लिया है। 16 साल से फरार चल रहे आरोपी पर कोटा ग्रामीण पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स श्री दिनेश एमएन ने बताया कि आरोपी महेश पण्ड्या व अन्य के विरुद्ध साल 2008 में कोटा ग्रामीण जिले के थाना कोथून में चोरी के ट्रैक्टर के कूटरचित कागज तैयार कर खरीद फरोख्त का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें घटना के वक्त से ही आरोपी फरार चल रहा था।

See also  राजस्थान में आज शाम से खुलेगा पेट्रोल पंप, अनिश्चितकालीन हड़ताल सिर्फ 10 दिन के लिए स्थगित

एडीजी श्री एमएन ने बताया कि डीआईजी श्री योगेश यादव एवं एडिशनल एसपी श्री विद्या प्रकाश के सुपरविजन एवं सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में आसूचना संकलन के लिए भरतपुर रेंज की ओर रवाना की गई टीम के सदस्य एएसआई शैलेंद्र शर्मा व कांस्टेबल बृजेश कुमार शर्मा की सूचना पर एजीटीएफ ने साइबर सेल कोटा ग्रामीण के सहयोग से आरोपी महेश पण्ड्या को भरतपुर शहर के बाहर हीरा दास बस स्टैंड के पास से दस्तयाब कर बुधवार को अग्रिम कार्रवाई के लिए थाना कौथून पुलिस को सौंप दिया।

See also  अब दाे-तीन दिन हल्के बादल छाए रहने के आसार:7.7 डिग्री के साथ जयपुर प्रदेश का चाैथा ठंडा शहर

श्री एमएन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महेश पण्ड्या अंतर्राज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह का सरगना है। लम्बे समय से यह गिरोह उत्तरप्रदेश व राजस्थान के सीमावर्ती जिलों से चुराए गये ट्रैक्टर व अन्य वाहनों को बिहार राज्य में बेच देते है। थाना पुलिस की टीम आरोपी से इसके गिरोह के अन्य साथियों व चुराये गए वाहनों की खरीद फरोख्त के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है।

इस कार्रवाई में एजीटीएफ के एएसआई शैलेंद्र शर्मा व बृजेश कुमार की विशेष भूमिका रही। सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में गठित टीम के एएसआई दुष्यंत सिंह, हेड कांस्टेबल शाहिद अली, कांस्टेबल रविंद्र सिंह व महेंद्र सिंह तथा साइबर सेल कोटा ग्रामीण टीम के एएसआई भूपेंद्र सिंह कांस्टेबल नरेंद्र सिंह, लाखन सिंह व नरेंद्र सिंह का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *