Breaking News

पाली यहां 250 रुपए की फीणी खरीदने आए थे बदमाश, चकमा देकर ले गए 3 लाख के गहने

Spread the love

पाली जिले के रोहट कस्बे के सदर बाजार में एक सोना-चांदी की दुकान पर खरीदारी करने आए दो युवकों ने व्यापारी को चकमा देकर करीब 3 लाख रुपए के सोने के गहने चुरा लिए। बदमाशों ने खुद को पीडब्लूडी का कर्मचारी बताते हुए 250 रुपए की सोने की फीणी खरीदी। व्यापारी ने करीब 40 ग्राम के गहने चोरी होना बताया। वारदात के बाद रोहट थाने में रिपोर्ट दी गई। जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि रोहट कस्बे के निवासी पृथ्वीराज सोनी 48 साल पुत्र सालगराम सोनी ने रिपोर्ट दी कि रोहट के सदर बाजार में श्याम ज्वेलर्स नाम से उसकी दुकान है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे दो युवक गहने खरीदने के बहाने उसकी दुकान में आए। खुद को पीडब्लूडी के कर्मचारी होना बताया। रिपोर्ट में बताया कि बताया कि करीब 10 से 12 मिनट तक आरोपी उसकी दुकान में रूके रहे। उन्होंने कई गहने देखे और 250 रुपए देकर सोने की एक फीणी खरीदकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद बॉक्स खंगाले तो उसमें करीब 40 ग्राम सोने की झूमरिया झेला, कानों की बालिया, अंगूठी गायब मिले।

सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते नजर आए बदमाश:

सोना-चांदी की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश सोने के गहने देखने के दौरान आंख चुराकर दुकान से गहने चोरी कर जेब में डालते नजर आए। फुटेज में दोनों बदमाश 25 से 30 साल की उम्र के लगते है। एक बदमाश ने सिर पर केप लगा रखी थी। फुटेज में दोनों बाइक से वापस जाते नजर आए। फुटेज के आधार पर अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *