Breaking News

पेपर लीक सरकार का फेलियर, कहीं न कहीं चूक रही:गहलोत सरकार में 17 बार पेपर लीक के सवाल पर बोले राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक

महिला सुरक्षा की दिशा में गहलोत सरकार का बड़ा कदम
Spread the love

राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा बुधवार को उदयपुर दौरे पर रहे। शास्त्री सर्कल स्थित होटल कजरी में वे पत्रकारों से मुखातिब हुए।
राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा बुधवार को उदयपुर दौरे पर रहे। शास्त्री सर्कल स्थित होटल कजरी में वे पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार के कार्यकाल में सरकारी भर्तियों में अब तक 17 बार हुए पेपर लीक के सवाल पर कहा कि मैं समझता हूं कि जब बच्चा तैयारी करता है तो उसके सारे सपने उस एग्जाम में रहते हैं। इस फेलियर को स्वीकार करने में मुझे कहीं कोई आपत्ति नहीं है। कहीं न कहीं चूक रहीं है।

पिता के साथ पंचर लगाए, मां के साथ सिले लेडीज कपड़े, अब जज की कुर्सी पर बैठेंगे अहद अहमद

हालांकि वंसुधरा सरकार में भी 9 से 10 बार पेपर लीक हो चुके हैं। गुजरात में भी 22 पेपर लीक हुए। कहीं न कहीं जब से एग्जाम लेने वाली एजेंसियों में सर्वर का रोल ज्यादा हुआ, तब से ये समस्या बढ़ी है। क्योंकि ये सर्वर विदेशों के हैं। प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार को इसमें ध्यान देना चाहिए कि पेपर लीक के बड़े माफिया कहीं विदेशों में तो नहीं बैठै हैं।

वहीं दूसरी तरफ प्रवक्ता ने ये भी कहा कि उत्तराखंड और गुजरात में जो पेपर लीक हुए, उनमें ज्यादातर बीजेपी नेता शामिल थे। फिर भी दुखद है, पेपर लीक नहीं होने चाहिए थे। इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आगे ध्यान दिया जाना चाहिए।

राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा बुधवार को उदयपुर दौरे पर रहे। शास्त्री सर्कल स्थित होटल कजरी में वे पत्रकारों से मुखातिब हुए।
राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा बुधवार को उदयपुर दौरे पर रहे। शास्त्री सर्कल स्थित होटल कजरी में वे पत्रकारों से मुखातिब हुए।
जीएसटी में शामिल करें पेट्रोल-डीजल: शर्मा
राजस्थान में पेट्रोल पंपर संचालकों की हड़ताल के सवाल पर राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि हमने केन्द्र सरकार को कई बार कहा है कि पेट्रोल और डीजल को जीएसटी में लेकर आएं ताकि वैट को लेकर किसी का राज्य कोई विषय नहीं रहे। उन्होंने कहा कि किसी राज्य की दूसरे राज्य के वैट से तुलना करना ठीक नहीं है ये राज्यों की मजबूरी है। केन्द्र सरकार जीएसटी का, एक्साइज और सेस का पैसा नहीं देती।

वसुंधरा सरकार में महिला अपराध के 51% केस पेंडिंग थे, आज 10% फीसदी रह गए
राष्ट्रीय प्रवक्ता शर्मा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के सांसद नो डाटा गवर्नमेंट हैं अगर वे एनसीआरबी के आंकड़े ही पढ़कर आएं तो उनको पता चलेगा कि महिलाओं के प्रति अत्याचार में राजस्थान से पहले चार राज्य भाजपा के हैं। जिसमें हरियाणा, दिल्ली, यूपी और एमपी हैं। शर्मा बोले, बीजेपी सांसदों को आजकल मोदी के जयकारे और मेज थपथपाने के अलावा कोई काम नहीं है।

आंकड़े पढ़ें तो हम बताएंगे कि वसुंधरा सरकार में 51 प्रतिशत महिलाओं के प्रति अपराध के केस पेंडिंग थे वो अब 10 प्रतिशत रह गए। दिल्ली मेंं रोज 7 रेप होते हैं लेकिन केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कुछ नहीं कर पा रहे। निर्भया फंड को मोदी सरकार विज्ञापन पर खर्च करती है ये मेरी नहीं, सीएजी की रिपोर्ट है।

See also  उदयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : मेडिकल स्टोर और गोदाम से डेढ़ करोड़ रुपए कीमत की नशीली दवाइयां बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

One thought on “पेपर लीक सरकार का फेलियर, कहीं न कहीं चूक रही:गहलोत सरकार में 17 बार पेपर लीक के सवाल पर बोले राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *