Breaking News

थाने का दलाल 80 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार:पूर्व उपप्रधान है आरोपी दलाल, थानाधिकारी के नाम कांस्टेबल पर 1.50 रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप

Spread the love

उदयपुर

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उदयपुर ने बुधवार को वल्लभनगर थाने के दलाल कमलेश पोखरना प्राइवेट व्यक्ति को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी कांस्टेबल बजरंग सिंह मीणा मौके से फरार हो गया। एसीबी टीम उसकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार दलाल कमलेश पोखरना भींडर का उपप्रधान भी रह चुका है। जानकारी अनुसार आरोपी कांस्टेबल और दलाल परिवादी से उसका जब्त किया गया जेसीबी और ट्रेक्टर छोड़ने की एवज में थानाधिकारी के नाम से 1.50 लाख रुपए रिश्वत मांग रहे थे।
जानकारी अनुसार परिवादी ने वल्लभनगर कांस्टेबल बजरंग मीणा और दलाल के खिलाफ एसीबी कार्यालय आकर शिकायत दी थी। शिकायत में परिवादी ने बताया था कि वल्लभनगर थाना पुलिस ने उसकी एक जेसीबी और ट्रेक्टर जब्त किया हुआ है। मेरे इन वाहनों को छोड़ने की एवज में कांस्टेबल बजरंग सिंह मीणा थानाधिकारी के नाम पर 1 लाख 50 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था।
पूरे प्रकरण में कमलेश पोखरना दलाली कर रहा है। रिश्वत नहीं देने पर आरोपियों द्वारा मुझे परेशान किया जा रहा है। इसके बाद एसीबी एडिशनल एसपी विक्रम सिह राठौड़ के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया तो आरोपी कमलेश पोखरना को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। इसकी भनक कांस्टेबल को लगी तो वह मौके से फरार हो गया।

See also  पेपर लीक सरकार का फेलियर, कहीं न कहीं चूक रही:गहलोत सरकार में 17 बार पेपर लीक के सवाल पर बोले राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *